राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कामां में चिकित्सा विभाग ने झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ की छापामार कार्रवाई...दवाइयां समेत कई उपकरण जब्त

चिकित्सा विभाग की टीम ने कामां कस्बे में एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान झोलाछाप चिकित्सक मौके से फरार हो गया. टीम ने कार्रवाई के दौरान दवाइयां समेत कई उपकरण जब्त किए हैं...

By

Published : May 30, 2019, 9:39 PM IST

The team of medical department conducted the raids in kaman

कामां.चिकित्सा विभाग की टीम झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गुरुवार को कामां कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय रही. टीम ने कस्बे के बिलौद बस स्टैंड पर एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां छापामार कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान दवाइयां सहित अन्य उपकरण जब्त किए गए. कार्रवाई के दौरान झोलाछाप चिकित्सक मौके से फरार हो गया है.

चिकित्सा विभाग की टीम ने झोलाछाप चिकित्सक के क्लिनिक पर की छापेमापर कार्रवाई

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केडी शर्मा ने बताया कि भरतपुर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ गोपाल शर्मा के निर्देश पर कामां कस्बे में झोलाछाप चिकित्सकों पर कार्रवाई के लिए तीन टीमों का गठन किया गया. टीमों ने गुरुवार दोपहर को कामां कस्बे के बिलौद बस स्टैंड के पास एक निजी क्लीनिक पर छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान चिकित्सक तो मौके से फरार हो गया, लेकिन टीम द्वारा दवाइयां सहित उपकरण जब्त कर लिए गए. इसके बाद कस्बे के कोसी चौराहा, अंबेडकर सर्किल सहित अनेक स्थानों पर टीम कार्रवाई करने गई. लेकिन झोलाछाप चिकित्सक अपने-अपने क्लीनिक बंद कर भूमिगत हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details