राजस्थान

rajasthan

संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को किया सुपुर्द

By

Published : Mar 12, 2020, 9:37 AM IST

भरतपुर के कामां में एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भरतपुर खबर,Bharatpur news
संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव

कामां (भरतपुर).जिले के कामां कस्बा के शीतला माता मंदिर के पास एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा मिला. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि कामां कस्बा के गया कुंड मोहल्ला निवासी संजय शर्मा संदिग्ध हालत में शीतला माता मंदिर के पास पड़ा हुआ मिला. जिसकी सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां युवक को कामां अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव

जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिवारजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं मृतक के भाई विजय मिश्रा ने कामां थाना पुलिस को तहरीर दी . जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

मृतक युवक करता था पुलिस को सहयोग

मृतक युवक संजय शर्मा थाने पर रहकर पुलिसकर्मियों को सहयोग करता था काफी लंबे समय से कामां थाने पर ही रहता था. लेकिन जैसे ही युवक की मौत का समाचार मिला, वैसे ही थाने के डीएसपी थाना अधिकारी सहित सभी पुलिसकर्मी हॉस्पिटल पहुंच गए और गहरा दुख व्यक्त किया.

पढ़ेंः भरतपुरः बच्चों के झगड़े को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, मामला दर्ज

मृतक के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान

मृतक संजय शर्मा के शरीर पर किसी तरीके से कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. मौत के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है, जबकि मृतक की बाइक अन्यत्र स्थान पर पड़ी मिली और मृतक की जेब में उसकी बाइक की चाबी मिली है. इसे लेकर लोगों के दिमाग में प्रश्न भी बना हुआ है. आखिर यह हादसा है या हत्या इसका खुलासा पुलिस जांच में ही हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details