राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: लड़की के अपहरण के बाद गांव में तनाव, लड़के पक्ष के घरों में तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप

कामां थाना इलाके में एक गांव को दो लड़के एक लड़की को भगा कर ले गये. जिसके बाद गांव में तनाव बढ़ गया है. बुधवार को लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष के लोगों के घरों में घुसकर मारपीट और तोड़-फोड़ की. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से शांति बनाये रखने की अपील की.

By

Published : Apr 14, 2021, 7:18 PM IST

girl kidnap in bharatpur,  girl kidnap in kaman
लड़की के अपहरण के बाद गांव में तनाव

कामां (भरतपुर).कामां थाना इलाके में एक गांव को दो लड़के एक लड़की को भगा कर ले गये. जिसके बाद गांव में तनाव बढ़ गया है. बुधवार को लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष के लोगों के घरों में घुसकर मारपीट और तोड़-फोड़ की. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से शांति बनाये रखने की अपील की.

पढ़ें:नबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 2 अप्रैल की घटना के बाद से चल रहा था फरार

गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस तैनात कर दी गयी है. कामां डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि पिछले दिनों कामां थाना क्षेत्र के एक गांव से दो लड़के अपनी पड़ोस की एक लड़की का अपहरण कर ले गए. जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने लड़कों के घरों में जाकर तोड़फोड़ व मारपीट की. लड़की पक्ष के लोगों ने घरों में रखे टीवी, फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन आदि सामान को तोड़ दिया.

लड़की के अपहरण के बाद गांव में तनाव

जिससे बाद से गांव में तनावपूर्ण माहौल हो गया है. थानाधिकारी कमरुद्दीन खान ने बताया कि बालिका को दस्तयाब करने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें लगी हुई हैं. शीघ्र ही बालिका को दस्तयाब कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details