राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: पेड़ से लटकता मिला किशोर का शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Aug 24, 2020, 9:17 PM IST

भरतपुर के कामां क्षेत्र के जुरहरा थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में एक किशोर का शव पेड़ से लटकता मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

death of teenager, suicide by hanging
संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला किशोर का शव

कामां (भरतपुर).कामां क्षेत्र के जुरहरा थाने के गांव भंडारा में संदिग्ध अवस्था में 16 वर्षीय किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने जुरहरा पुलिस पर जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को उतरवाकर जुरहरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिवारजनों को सुपुर्द किया गया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला किशोर का शव

कामां डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि ग्रामीणों से गांव भंडारा के जंगलों में एक किशोर का शव पेड़ से लटका होने की सूचना मिली थी. जिस पर जुरहरा थाना पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. एक बबूल के पेड़ से भंडारा गांव निवासी रोबिन पुत्र इब्राहिम का शव पेड़ से लटका हुआ था. मृतक किशोर रविवार शाम को घर से लापता हुआ था. जिसे काफी ढूंढने के पश्चात भी नहीं मिला था.

पढ़ें-जयपुर: पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, मृतक की पत्नी के प्रेमी ने दी थी हत्या की सुपारी

पुलिस ने शव को नीचे उतार कर जुरहरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया और परिवारजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिवारजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. कामां क्षेत्र में पेड़ से किशोर का शव लटका मिलने के बाद क्षेत्र में एक साथ सनसनी फैल गई. देखते ही देखते आसपास के क्षेत्रों के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई, जहां लोग घटना को लेकर हत्या की आशंका जता रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details