राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पानी भरने गई नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

कामां में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की गई. पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने उन्हें गोली मारने तक की धमकी दी है.

By

Published : Jul 19, 2020, 6:28 PM IST

minor Molestation in kaman, rajasthan hindi news
नाबालिग लड़की के साथ युवकों ने की छेड़छाड़

कामां (भरतपुर).कामां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. पीड़िता नल पर पानी भरने गई थी, उसी समय कुछ युवक आए गए और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

कामां थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित महिला कामां थाने पहुंची, जहां उसने लिखित रिपोर्ट पेश की. जिसमें उन्होंने बताया कि उसकी पुत्री सुबह पानी लेने के लिए गांव में ही घर के पास लगे एक नल पर गई थी. जब काफी देर तक लड़की नहीं लौटी तो वह अपनी लड़की को नल पर देखने के लिए गई.

नाबालिग लड़की के साथ युवकों ने की छेड़छाड़

जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर लड़की की मां ने देखा कि नल पर लड़की को गांव के 4 युवकों ने पकड़कर पास के घर में खींचकर ले जा रहे थे. जिन्होंने नाबालिग लड़की के कपड़े फाड़ दिए. जिसके बाद लड़की की मां के चिल्लाने पर कुछ लोग वहां आ गए. जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए.

पढ़ें-नागौर: पत्नी को रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर थाने पहुंचकर दी गिरफ्तारी

पीड़िता की मां का आरोप है कि ये लोग कई दिनों से नाबालिग बच्ची का पीछा कर रहे थे. घर पर लड़की से सारा घटनाक्रम पूछा तो लड़की ने बताया कि यह चारों उससे छेड़खानी करने का कई दिनों से प्रयास कर रहे हैं. वहीं जब इस बात का पीड़ित की मां ने आरोपी के परिवारजनों को बताया तो उन्हें गोली मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details