राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: छात्र ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजन गए थे शहर से बाहर

By

Published : Dec 18, 2020, 1:49 PM IST

भरतपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की शिवनगर कॉलोनी में बीती रात एक बीटेक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्र के माता-पिता किसी काम से धौलपुर गए थे.

छात्र ने घर में फांसी लगाई, student committed suicide
छात्र ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

भरतपुर. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की शिवनगर कॉलोनी में बीती रात एक बीटेक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्र के माता-पिता किसी काम से धौलपुर गए थे. घटना के समय घर में कोई नहीं था. जब छात्र का एक परिजन उसे खाना देने घर आया तो उसे उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शुक्रवार सुबह उसका पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस को बीती रात सूचना मिली की शिवनगर कॉलोनी में किसी ने खुदकुशी कर ली है.

यह भी पढ़े:भरतपुर में दबिश देने आई दिल्ली पुलिस की गोली से युवक की मौत

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक छात्र जयवीर का शव उसके घर में फंदे से लटका मिला. मृतक के माता-पिता धौलपुर गए हुए थे. मृतक के परिचित रवि ने बताया कि वह बीती रात जयवीर को खाना देने के लिए उसके घर आया था. यहां उसे कमरे में उसका शव फंदे पर लटका हुआ मिला. रवि ने जयवीर का शव लटका देख मृतक के माता पिता को सूचना दी. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम बुलाकर घटनास्थल से जांच के लिए नमूने कलेक्ट कर लिए और उसके बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. जहां शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल खुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details