राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में कांग्रेस शहर अध्यक्ष के इस्तीफे को लेकर चिकित्सा राज्य मंत्री का रिएक्शन

By

Published : Nov 6, 2019, 3:23 PM IST

भरतपुर में निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के ओर से प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद शहर अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया. जिसको लेकर राज्य चिकित्सा मंत्री ने इसे व्यक्तिगत फैसला बताया है. वहीं शहर अध्यक्ष ने टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है.

Statement of Minister of State for Medicine, resignation of Congress city president in Bharatpur ,

भरतपुर. निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के ओर से मंगलवार को प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद शहर अध्यक्ष संजय शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसे लेकर चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग ने अपने बयान में इसे व्यक्तिगत निर्णय बताया और साथ ही इसे कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताया है.

अध्यक्ष के इस्तीफे को लेकर चिकित्सा राज्य मंत्री का बयान

वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने टिकटों के वितरण को लेकर कांग्रेस पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है. वहीं चिकित्सा मंत्री ने कहा कि शहर अध्यक्ष जो भी कांग्रेस के नेताओं पर जो भी आरोप लगाए है, वे बिलकुल वेबुनियाद है. ऐसा बिलकुल नहीं है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है. टिकट सर्व सम्मति से टिकट वितरण किया गया है. 10 कार्यकर्त्ता टिकट मांगते है जिसमे सिर्फ 1 को टिकट मिलती है. टिकट देना पार्टी का निर्णय होता है., जिस कार्यकर्ता को टिकट नहीं मिलती वह आरोप लगाता है.

भरतपुर: 'कांग्रेस के टिकट बंटवारे में हुआ बंदरबांट', शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

साथ ही मंत्री ने कहा कि सभी लोग इस टिकट वितरण से खुश है और सभी को लग रहा है की अबकी बार आम सरकार से आम जनता को मुक्ति मिलेगी और कांग्रेस का बोर्ड बनेगा. जो लोग कांग्रेस से बागी हुए है उन्हें मानाने का काम किया जायेगा. सभी मिलकर नगर निगम के चुनावों में मेहनत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details