राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: भय मुक्त मतदान करने के लिए निकाला गया फ्लैग मार्च

आगामी 6 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों को देख पुलिस प्रशासन और जवानों ने अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. मतदाताओं को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो और मतदाता भयमुक्त होकर मतदान करें इसलिए शहर में सुरक्षा बलों ने फ्लैगमार्च किया.

By

Published : May 5, 2019, 8:43 AM IST

शहर में सुरक्षा बलों ने फ्लैगमार्च किया.

भरतपुर. डीग थाना पुलिस ने 6 मई को भरतपुर लोकसभा सीट के लिए होने वाले चुनावों के लिए डीग थानाधिकारी महेंद्र सिंह नेतृत्व में झारखंड सशस्त्र पुलिस (JPT) के जवानों के साथ कस्बा डीग सहित थानाक्षेत्र के दर्जनभर गांवों में फ्लैगमार्च किया.

डीग थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि 6 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों को देख पुलिस प्रशासन और जवानों ने अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली है.मतदाताओं को भय मुक्त मतदान कराने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला गया.

मतदाताओं को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो और मतदाता भयमुक्त होकर मतदान करें. इसलिए डीग कस्बा सहित ग्रामीणांचल में झारखंड सशस्त्र पुलिस के जवानों और डीग थाना पुलिस ने फ्लैगमार्च किया. यह मार्च हाई स्कूल डीग से शुरू होकर बस स्टैंड, मेन मार्केट नई सड़क पुराना बस स्टैंड से होते हुए कस्बे के विभिन्न मार्गों से निकाला गया.

शहर में सुरक्षा बलों ने फ्लैगमार्च किया.

आपको बता दें की क्षेत्र में ज्यादातर अति संवेदनशील मतदान केंद्र हैं. जहां पूर्ण सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ रहा. इसलिए कई कंपनियों को साथ लेकर लोगों को विश्वास दिलाया जा रहा है कि वह भय मुक्त होकर मतदान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details