राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 28, 2023, 3:54 PM IST

Updated : Nov 28, 2023, 7:25 PM IST

ETV Bharat / state

स्टाफ सहित बच्चों के साथ मारपीट, करीब आधा दर्जन घायल

भरतपुर के डीग सदर थाना क्षेत्र के गांव बदनगढ़ के एक स्कूल में करीब आधा दर्जन लोगों ने स्कूल स्टाफ और बच्चों के साथ मारपीट की गई. मामले में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

school staff and kids assaulted in Bharatpur
स्टाफ सहित बच्चों के साथ मारपीट

स्कूल स्टाफ और बच्चों के साथ मारपीट

भरतपुर.डीग सदर थाना क्षेत के गांव बदनगढ़ के एक स्कूल सरस्वती जमुना बाल विद्या मन्दिर में गहनावली के करीब आधा दर्जन लोगों ने स्कूल स्टाफ सहित बच्चों से मारपीट की और स्कूल के ऑफिस में रखे कागज भी फाड़ दिए. बच्चों की चीख पुकार सुनते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मारपीट कर रहे लोग भाग निकाले. झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करीब आधा दर्जन लोगों को अस्पताल लेकर आए. जहां पर घायलों का इलाज जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रेहाश (7), अंकित (7), रविन्द्र (5), लक्ष्मी (12), सर्वेश (12), आदि (9), हर्षित (7), करन सिंह (8), सागर (7), विवेक (7) जिसमें उदयसिंह और पुनीत को भरतपुर रैफर कर दिया है. स्कूल के व्यवस्थापक नेत्रपाल ने बताया आते ही गहनावली के करीब 1 दर्जन लोगों ने स्कूल के प्रिंसिपल रूम में घुसकर कागज फाड़ दिए और मना किया तो स्कूल स्टाफ सहित बच्चों के साथ मारपीट शुरु कर दी. अस्पताल पहुंच कर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी झगड़े को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है कि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था. ना ही हमारी कोई पुरानी रंजिश है.

पढ़ें:बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, बारातियों से मारपीट, मामला दर्ज

Last Updated : Nov 28, 2023, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details