राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः रोडवेज कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन, सरकार के सामने रखी ये मांगे

By

Published : Oct 10, 2019, 5:53 PM IST

भरतपुर में गुरुवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों की ओर से सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया. रोडवेज यूनियन के नेताओं ने बताया कि पिछली भाजपा सरकार और कर्मचारियों के बीच जो समझौता हुआ था उस समझौते को कांग्रेस सरकार अभी तक लागू नहीं कर पाई है.

Bharatpur news , भरतपुर रोडवेज कर्मचारी प्रदर्शन

भरतपुर.राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों ने गुरुवार को सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और प्रदर्शन पर बैठ गए. रोडवेज यूनियन के नेताओं ने बताया कि पिछली भाजपा सरकार और कर्मचारियों के बीच जो समझौता हुआ था. उस समझौते को कांग्रेस सरकार ने लागू करने का वादा किया था. जिसके बाद कांग्रेस सरकार को बने हुए 10 महीने बीत चुके हैं, लेकिन कांग्रेस ने उस समझौते को अभी तक लागू नहीं किया है.

रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

रोडवेज यूनियन के नेताओं ने कहा कि रोडवेज के कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. वहीं रोडवेज की बसें पूरी तरह बूढ़ी हो चुकी है और सरकार कर्मचारियों की समस्याएं सुनने की बजाए सो रही है. साथ ही कहा कि सरकार सिर्फ निजीकरण को बढ़ावा दे रही है. जिसकी वजह से पेंशनरों को समय पर पेंशन नही मिल पा रहा है.

पढ़ेंः भरतपुरः तम्बाकू के खिलाफ शहर की दुकानों पर छापेमारी, टीम ने लिए सैंपल

यूनियन के नेता राजेन्द्र सोलंकी ने बताया कि धरना प्रदर्शन दो दिवसीय होगा जो पूरे प्रदेश में प्रस्तावित है. अगर फिर भी हमारी सरकार नहीं सुनती है तो प्रदेश नेतृत्व के आह्वाहन पर प्रर्दशन और आंदोलन किया जायेगा. साथ ही कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस झूठा आश्वाशन देकर सत्ता में आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details