राजस्थान

rajasthan

Road accident in Bharatpur: शादी का कार्ड बांटने जा रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

By

Published : Jan 16, 2023, 11:05 PM IST

भरतपुर के कामा दिदावली रोड पर एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो (One died in road accident) गई. बाइक पर ही सवार एक अन्य घायल हो गया. दोनों शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे.

Road accident in Bharatpur, one died and one other injured
Road accident in Bharatpur: शादी का कार्ड बांटने जा रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

डीग (भरतपुर). कामा दिदावली रोड पर सोमवार रात को एक डंपर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य बाइक सवार घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

मृतक देवेंद्र अपने भाई के लड़के की शादी के कार्ड गांव बांटने बिलाल से जाटोली थून के लिए आ रहा था. अचानक कामा रोड दिदावली के पास पीछे से डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार राहुल नाम का युवक घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस में रखवाया. शव को एंबुलेंस के द्वारा डीग अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. अभी तक मृतक के परिवार जन मौके पर नहीं पहुंचे हैं.

पढ़ें:Jeep Crushed Youth : बाड़ी-कंचनपुर सड़क मार्ग पर हादसा, युवक की मौत

घायल राहुल का इलाज जारी है. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है. हालांकि डंपर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस डंपर चालक की तलाश में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति के तीन बेटियां और एक बेटा है. तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है. बेटे की उम्र करीब 12 वर्ष है. मृतक अपने छोटे भाई के लड़के कि शादी के कार्ड बांटने आया था. अचानक ही गांव दिदावली के पास सड़क हादसे में देवेंद्र की डंपर की टक्कर से मौत हो गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details