राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 10 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

भरतपुर के कामां थाना पुलिस ने 2 हजार के इनामी बदमाश को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये आरोपी सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 10 साल से फरार चल रहा था. वहीं, न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

By

Published : May 17, 2020, 12:21 PM IST

भरतपुर की खबर, bharatpur news
10 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).जिले के कामां थाना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, 10 साल से फरार चल रहे 2 हजार के इनामी बदमाश को दबिश देकर हरियाणा से थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

10 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

कामां थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि वांछित मामलों में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देश के बाद धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. इसके चलते मुखबिर से सूचना मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में करीब 10 साल से फरार चल रहे दो हजार के इनामी बदमाश हरियाणा में छिपा हुआ है.

पढ़ें- मनरेगा काम के दौरान नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

इसके बाद थाने के श्रीचंद हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया था, जिसके चलते थाना पुलिस ने हरियाणा के पुनहाना थाने के अंतर्गत आने वाले गांव लहरवाड़ी निवासी इनामी रहीसा पुत्र जल्लू मेव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

आरोपी की कराई गई कोरोना जांच

कामां थाना पुलिस की ओर से आरोपी को दबिश देकर हरियाणा से गिरफ्तार कर कामां थाने लाया गया, जिसके बाद उसकी भरतपुर जिला अस्पताल में कोरोना की जांच कराई गई. इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details