राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कैदी ने गुदा में मोबाइल छिपाया...लेने के देने पड़ गए...अब अस्पताल में भर्ती

सेवर सेंट्रल जेल में बंद कैदी के पास मोबाईल मिलने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं उसके शरीर से मोबाइल बाहर निकालने के लिए आरबीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया है. यह खुलासा मेटल डिटेक्टर से जांच के दौरान हुआ है.

By

Published : Jun 24, 2019, 10:14 PM IST

Updated : Jun 24, 2019, 11:57 PM IST

कैदी ने गुदा में मोबाइल छिपाया

भरतपुर.सेंटल जेल सेवर में सजा काट रहे कैदी के पास से मोबाईल मिली है. उसके गुप्तांग में मोबाइल होने की जानकारी पर उसे आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां डॉक्टरों ने उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया है.

कैदी ने गुदा में मोबाइल छिपाया

दरअसल, गोपालगढ़ थाना इलाके में स्थित हैवतपुर गांव निवासी जैकब खान (40) हत्या के मामले में 6 नवंबर 2014 से सेंट्रल जेल सेवर में बंद है. सोमवार को जेल से उसे कोर्ट में पेशी पर लाया गया. जहां उसने चोरी छिपे अपने गुदा में मोबाइल छिपा लिया. जब वापस उसे कोर्ट से जेल ले गया गया तो अंदर प्रवेश देने से पहले जेल के सुरक्षा गार्डों ने मेटल डिटेक्टर के जरिए कैदी के शरीर की जांच की. इस दौरान मशीन ने उसके शरीर में कुछ चीज छिपे होने का संकेत दिया. जहां पूछताछ के जरिये कैदी ने अपने गुदा में मोबाइल छिपा लेने की बात कबूल की है.

गुदा से मोबाइल निकालने के लिए कैदी को जिला आरबीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे जयपुर के लिए एम्बुलेंस द्वारा भेजा गया है. बता दें कि इससे पहले भी सेंट्रल जेल सेवर में पहले भी कई बार जांच के दौरान कैदियों के पास मोबाइल मिले थे. साथ ही जिन कैदियों को कोर्ट पेशी के बाद या कोर्ट के आदेश के बाद जेल में लाया जाता है. पहले उनके शरीर की जांच मेटल डिटेक्टर मशीन से की जाती है.

Last Updated : Jun 24, 2019, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details