राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 9, 2020, 7:02 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुर: सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर क्वारंटाइन जेल से कैदी फरार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

भरतपुर में राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने क्वारंटाइन जेल से करौली निवासी एक कैदी अशोक मीणा शौच जाने के बहाने सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

क्वारंटाइन जेल से कैदी फरार, quarantine jail in Bharatpur
क्वारंटाइन जेल से फरार हुआ कैदी

भरतपुर. राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने क्वारंटाइन जेल से करौली निवासी एक कैदी अशोक मीणा शौच जाने के बहाने सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर छत्त से कूदकर फरार हो गया. मामला सेवर थाना इलाके में स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज की बिल्डिंग का है जहां प्रशासन ने अस्थाई क्वारंटाइन जेल बना रखी है जहां कोरोना संक्रमित कैदियों को रखा जाता है और इसके लिए वहां पुलिस सुरक्षा व्यवस्था तैनात रहती है. अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. मूल सिंह राणा ने बताया की पिछले दिनों करौली के हिंडौन सिटी सदर थाना पुलिस ने अशोक कुमार मीणा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

क्वारंटाइन जेल से फरार हुआ कैदी

यह भी पढ़े:राजस्थान पंचायत चुनाव में BJP की जीत से जेपी नड्डा गदगद , कहा- यह विजय PM मोदी में विश्वास का प्रतीक

कैदी को यहां महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित क्वारंटाइन जेल में भर्ती किया गया था. जिसके बाद कैदी देर रात को चकमा देकर फरार हो गया. इसका पता सुबह उस समय लगा जब सुरक्षा कर्मियों की पारी बदली और उन्होंने कैदियों की गिनती की. जिसके बाद एक कैदी फरार मिला और इसकी सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और फरार हुए कैदी की तलाश शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details