राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस की गुंडागर्दीः थानेदार के थप्पड़ से जमीन पर गिरा बुजुर्ग...घटना CCTV में कैद

भरतपुर पुलिस की गुंडागर्दी का एक नमूना देखने को मिला है. पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को किसी बात को लेकर जोरदार थप्पड़ मार दिया. जिससे बुजुर्ग व्यक्ति सड़क पर ही गिर पड़ा और काफी देर तक खड़ा भी नहीं हो सका.

By

Published : Sep 18, 2019, 8:05 PM IST

Updated : Sep 18, 2019, 10:33 PM IST

police beat up elderly, भरतपुर न्यूज

भरतपुर. जिले में पुलिस की गुंडागर्दी का एक नमूना देखने को मिला है. एक बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ बाजार आया हुआ था. तभी किसी बात को लेकर वहां से गुजर रहे एक थानेदार ने बुजुर्ग के साथ गली गलौज की और फिर उसे जमकर थप्पड़ मार दिया. जिससे बुजुर्ग व्यक्ति सड़क पर ही गिर पड़ा और काफी देर तक उस पर खड़ा भी नहीं हो सका.

पढ़ें- शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म...न्याय के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा पीड़ित परिवार

यह पूरी घटना वहां सड़क किनारे स्थित एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला रुदावल कस्बे का है. जहां करीब तीन दिन पहले एक बुजुर्ग व्यक्ति बाजार में अपनी पत्नी के साथ किसी काम से आया था. तभी रुदावल थाने पर तैनात सहायक पुलिस सब इंस्पेक्टर जगदीश सागर वहां से गुजर रहा था. वहां किसी बात को लेकर पुलिस वाले ने बुजुर्ग व्यक्ति को रोक लिया और उससे गाली गलौज करने लगा. जिसका जवाब बुजुर्ग दे ही रहा था कि थानेदार ने बुजुर्ग के गाल पर जोर का थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ इतना तेज था कि बुजुर्ग व्यक्ति वहीं सड़क पर ही गिर पड़ा.

पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़

इसके अलावा वहां मोटर साइकिल पर पुलिस वर्दी में उसी थाने का एक अन्य पुलिस कर्मी भी खड़ा था जो पूरा नजारा देख रहा था मगर उसने भी बुजुर्ग को बचाने की कोशिश तक नहीं की.

उधर पुलिसकर्मी द्वारा बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि इस तरह का वीडियो या घटना मेरी जानकारी में नहीं है. ना ही किसी ने कोई शिकायत दर्ज की है. लेकिन अभी अभी मेरी जानकारी में आया है जिसकी जांच के लिए संबंधित पुलिस वृत्ताधिकारी को निर्देशित किया है.

Last Updated : Sep 18, 2019, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details