राजस्थान

rajasthan

कामां: 11 पेटी अवैध शराब से भरी कार जब्त, आरोपी फरार

By

Published : Aug 19, 2020, 12:19 AM IST

भरतपुर के कामां थाना पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार पर शिकंजा कसते हुए एक कार से 11 पेटी शराब जब्त की है. वहीं, आरोपी मौके से भागने में सफल रहे. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

rajasthan news, kaman news, भरतपुर न्यूज
कामां पुलिस ने कार से बरामद की अवैध शराब

कामां (भरतपुर).जिले के कामां क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबार की शिकायतें काफी दिनों से मिल रही थी, जिस पर डीएसपी प्रदीप यादव के नेतृत्व में कामां थाने के द्वितीय थानाधिकारी महेंद्र शर्मा की ओर से कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस कार्रवाई में एक कार से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है. वहीं, अवैध शराब विक्रेता और चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए.

कामां पुलिस ने कार से बरामद की अवैध शराब

कामां डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि भरतपुर पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर के निर्देशन में लगातार हो रही अवैध शराब की बिक्री पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसके तहत सोमवार रात को भरतपुर से कामां आते समय मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार कस्बे के कोसी चौराहे के पास खड़ी है, जिसमें भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है. इस पर तुरंत कामां थाना पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर कार की तलाशी ली गई.

पढ़ें-भरतपुरः युवती ने सुजान गंगा नहर में लगाई मौत की छलांग, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

इस दौरान कार से 11 पेटी अवैध शराब की भरी हुई मिली, जिनमें 144 बीयर बोतल, 48 पव्वा व अंग्रेजी शराब थी. वहीं, चालक और अवैध शराब विक्रेता गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए. इसके बाद कामां थाने के द्वितीय थानाधिकारी महेंद्र कुमार शर्मा की ओर से गाड़ी और अवैध शराब को जब्त कर थाने पर लाया गया. साथ ही अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अवैध शराब विक्रेताओं की तलाश शुरू कर दी गई है.

उल्लेखनीय है कि कामां क्षेत्र में धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री की जाती है, लेकिन आबकारी विभाग की ओर से अवैध शराब के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की जाती. सिर्फ पुलिस की ओर से ही समय-समय पर मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया जाता है, जिसे लेकर लोग आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़ा करने लगे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details