राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: नगर पालिका चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए दी जा रही शराब पार्टी पर पुलिस की दबिश

By

Published : Dec 4, 2020, 12:58 PM IST

भरतपुर के कामां में नगर पालिका चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब पार्टी होती मिली. पार्टी के दौरान जांच करने पहुंचे न्यायिक मजिस्ट्रेट पर नशे में धुत्त लोगों ने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल भी किया.

नगरपालिका चुनाव 2020  शराब पार्टी पर छापा  मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब पार्टी  kaman news  bharatpur news  Liquor party to woo voters  Wine party raid
शराब पार्टी पर पुलिस ने दी दबिश

कामां (भरतपुर).कामां नगर पालिका चुनाव के चलते मुंसिफ न्यायिक मजिस्ट्रेट ने नगरपालिका द्वारा संचालित रैन बसेरे की जांच किया. इस दौरान रैन बसेरे के बाहर होटल में शराब पार्टी होते मिली. पार्टी के दौरान अचानक जांच करने जा पहुंचे न्यायिक मजिस्ट्रेट रमेश किराडिया पर नशे में धुत्त लोगों ने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल भी किया, जिस पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पुलिस को तत्काल सूचना देकर मौके पर बुलाया. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश देकर शराब पार्टी का सामान जब्त कर लिया और कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही चुनाव के चलते मतदाताओं को लुभाने के लिए की जा रही शराब पार्टी की जांच शुरू कर दी है.

शराब पार्टी पर पुलिस ने दी दबिश

मामला, कामां कस्बे के एक निजी मैरिज होम का है. जहां गुरुवार देर रात न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. ऐसे में रैन बसेरे की जांच के दौरान मैरिज होम में कामां नगर पालिका चुनाव के चलते मतदाताओं को लुभाने के लिए एक होटल में शराब पार्टी दी जा रही है. जहां शराब और खाने के सामान मतदाताओं को परोसे जा रहे हैं. इसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी. जहां पार्टी करते हुए लोगों में भगदड़ मच गई और भाग गए. लेकिन कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बाल संप्रेक्षण गृह में शराब पार्टी मामला: जांच के लिए जयपुर से भरतपुर भेजे गए विभाग के निदेशक...कई चौंकाने वाले खुलासे

वहीं कामां थाने पर तैनात ट्रेनी आईपीएस अधिकारी सुमित मेहरड़ा ने बताया कि सूचना मिली थी कि होटल में शराब पार्टी की जा रही है, जिस पर पुलिस ने दबिश दी और अभी न तो इस बात को कहा जा सकता है कि होटल में मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी दी जा रही थी और न ही इस बात से इनकार किया जा सकता है. लेकिन इस मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई होगी. साथ ही जो लोग चुनाव लड़ रहे हैं, उनको पाबंद किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details