राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पुलिस ने नाकेबंदी कर 15 गोवंश को कराया मुक्त, दो गिरफ्तार

भरतपुर के हलैना थाना पुलिस ने सोमवार को नाकेबंदी करते हुए एक ट्रक को जब्त करते हुए 15 गोवंस को मुक्त कराया. इसके साथ ही ट्रक ड्राईवर और उसके हेल्पर को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है.

By

Published : Jan 13, 2020, 6:48 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 8:08 PM IST

Bharatpur news, भरतपुर की खबर
पुलिस ने नाकेबंदी कर 15 गोवंश को कराया मुक्त

भरतपुर.जिले के हलैना थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान सोमवार को एक ट्रक को जब्त किया, जिसमें 15 गोवंश भरे हुए थे. पुलिस ने जैसे ही ट्रक को रोका तो ड्राइवर का हेल्पर खेतों में जा छुपा. लेकिन पुलिस ने तलाशी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को जब्त कर गोवंश को अलीपुर गौशाला भेजवा दिया है.

पुलिस ने नाकेबंदी कर 15 गोवंश को कराया मुक्त

थानाप्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नसवारा गांव के पास नाकेबंदी कर रखी थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक जयपुर से आ रहा है, उसमें गोवंश भरे हुए है और इन गोवंश को पटना के बूचड़खाने ले जाया जा रहा है. नाकेबंदी के दौरान जैसे ही ट्रक आया तो ट्रक चालक ने नाकेबंदी के वजह से ट्रक को दूर ही रोक लिया और ट्रक चालक का हेल्पर ट्रक से भाग खड़ा हुआ. इतने में नाकेबंदी पर तैनात पुलिसकर्मी ट्रक के नजदीक पहुंचे और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- भरतपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ 4 हत्यारे, एक फरार

इसके बाद ट्रक चालक के हेल्पर को गिरफ्तार करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जब पता चला कि हेल्पर खेतों में जा छिपा था, जिसको पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया. साथ ही जब ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 15 गोवंश भरे हुए मिले. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक में भरे 15 गोवंश को गौशाला भेजवाया.

थानाप्रभारी ने बताया कि ये ट्रक जयपुर से पटना जा रहा था और इन गोवंशों को पटना के बूचड़खाने में ले जाया जाता. पर समय रहते दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गोवंश एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों से अभी पूछताछ कर रही है. जिससे ये पता लग सके कि यह गोवंश कहां से लाये जा रहे थे.

Last Updated : Jan 13, 2020, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details