राजस्थान

rajasthan

डीग पुलिस ने बेवजह घूम रहे लोगों पर जमकर बरसाए डंडे, वाहन भी किए जब्त

By

Published : Apr 3, 2020, 1:20 PM IST

भरतपुर के डीग में पुलिस ने लाॉकडाउन की पालना को लेकर कड़ी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. बेवजह बाहर घूम रहे लोगों के वाहनों को सीज करते हुए पुलिस ने उन पर डंडें बरसाना भी शुरू कर दिया है.

पुलिस ने बरसाए डंडे, Police rained poles
पुलिस ने बरसाए डंडे

डीग (भरतपुर).कस्बे में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है. जिसके तहत कस्बे के कुछ बाजारों और इलाकों में बाहर घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन पर डंडे बरसाए गए.

डीग पुलिस ने बेवजह घूम रहे लोगों पर जमकर बरसाए डंडे

यह कार्रवाई जिला कलेक्टर नथमल डिडेल के दिशा-निर्देशों पर पुलिस प्रशासन ने की है. इस दौरान पुलिस ने नया बस स्टैंड, गणेश मंदिर, नई सड़क पंजाब नेशनल बैंक, मेला ग्राउंड सब्जी मंडी, पुराना बस स्टैंड, गोवर्धन गेट, कामां गेट और मुख्य बाजार की टाउन चौकी पर कार्रवाई की.

कार्रवाई के दौरान बेवजह घूमने वाले वाहन चालकों के वाहन जप्त किए गए और पुलिस ने लोगों पर जमकर डंडे भी बरसाए. टाउन चौकी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि राज्य सरकार और जिला कलेक्टर के आदेशानुसार दुपहिया वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की है. सीओ जैफ ने कहा कि आपातकालीन परिस्थिति में बिना अनुमति के वाहनों पर कार्रवाई की है.

पढ़ें:अजमेर दरगाह दीवान ने कहा- तबलीगी मरकज के खिलाफ हो कार्रवाई, जमात में शामिल लोग जांच के लिए आएं सामने

इस कार्रवाई को देख बेवजह घूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया और कुछ ही देर बाद डीग के मुख्य मार्गों पर सन्नाटा पसर गया. टाउन चौकी इंचार्ज अजय कुमार यादव ने बताया कि लाख समझाने के बाद भी लोग नहीं माने, तो जिला कलेक्टर के आदेश पर वाहनों को सीज करना और बिना वजह घूमने वालों पर कार्रवाई करने के आदेश मिले हैं. डीग कस्बे में इस कार्रवाई को देख लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details