राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : पुलिस की गिरफ्त में 2 चोर, कई थानों में हैं केस दर्ज

By

Published : Feb 9, 2020, 2:54 PM IST

भरतपुर के मथुरा गेट थाना पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोरों ने भरतपुर में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. शहर के कई थानों में उनके नाम पर केस दर्ज हैं.

भरतपुर न्यूज,rajasthan news,bharatpur news,police arrested two thieves
पुलिस की गिरफ्त में दो शातिर चोर

भरतपुर. जिले के मथुरा गेट थाना पुलिस ने 2 चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोरों ने भरतपुर में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. इन सभी घटनाओं को लेकर शहर के कई थानों में केस दर्ज हैं. लेकिन मथुरा गेट थाना पुलिस ने चोरों के द्वारा चोरी की गई बाइक के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में दो शातिर चोर

जिनमें से एक आरोपी आगरा का रहने वाला है और दूसरा आरोपी भरतपुर का ही रहने वाला है. मथुरा गेट थाना के थानाधिकारी ने बताया, कि दोनों आरोपियों ने शहर के जवाहर नगर में पिछले दिनों पहले दो सूने मकानों को अपना निशाना बनाया था. जिसके बाद से ही पुलिस दोनों चोरों की तलाश में जुटी हुई थी.

पढ़ें: भरतपुर: हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे राहगीर

लेकिन शनिवार को दोनों चोरों को चोरी की गई बाइक और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा चोरों ने थाना अटल बन्द इलाके के तिलक नगर और बीनारायणगेट पर हुई चोरी की घटनाओं को भी कबूला है. एक आरोपी आगरा जिले के सइयां गांव का रहने वाला है और दूसरा आरोपी भरतपुर शहर के दारुकूटा मोहल्ले का रहने वाला है.

फिलहाल पुलिस अभी दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है, कि दोनों आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

मथुरा गेट थाना पुलिस दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी. इसके अलावा दोनों आरोपियों को अटलबंद थाने में सौप दिया जाएगा, ताकि अटलबंद थाना इलाके में हुई चोरियों का माल बरामद किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details