राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : कामां में जुरहरा थाने का टॉप टेन आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 साल से था फरार

By

Published : Jul 16, 2020, 11:48 AM IST

कामां की जुरहरा थाना पुलिस ने दबिश देकर टॉप टेन में शुमार आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी लूटपाट सहित विभिन्न मामलों में वांछित चल रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है.

Kaman news, Kaman police, arrested top ten accused
पुलिस ने जुरहरा थाना का टॉप टेन आरोपी को किया गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).मेवात क्षेत्र में मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपियों की धरपकड़ अभियान जारी है. इस दौरान जुरहरा थाना पुलिस ने विभिन्न जगह दबिश देकर थाना के टॉप 10 आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य आरोपियों के लिए धरपकड़ अभियान जारी है. जुरहरा थानाधिकारी कमलेश मीणा ने बताया कि भरतपुर पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर के निर्देश पर मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

मीणा ने बताया कि कामां डीएसपी प्रदीप यादव के सुपर विजन में लगातार क्षेत्र में दबिश देकर वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है. इस दौरान कामां क्षेत्र के सहसन गांव में पुलिस ने दबिश देकर थाने के टॉप टेन आरोपी अफसर पुत्र निजाम निवासी सहसन को गिरफ्तार किया है. आरोपी लूटपाट सहित विभिन्न मामलों में वांछित चल रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-देवनानी का CM गहलोत पर आरोप, कहा- कुर्सी बचाने के लिए ले रहे हैं विधानसभा अध्यक्ष का सहारा

जानकारी के अनुसार आरोपी बाइक की लूट के मामले में करीब 2 वर्ष से फरार चल रहा था. पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे, लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ रहा था. बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर थाने के टॉप टेन आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details