राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर के डीग में तीन गोवंश सहित 3 गो तस्कर गिरफ्तार

भरतपुर के डीग कस्बे में पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर 3 गो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पिकअप में 2 गाय और 1 बछड़े को बरामद करके गोशाला में छोड़ा गया है. वहीं आरोपियों से पुलिस पुछताछ कर रही है.

By

Published : Dec 3, 2019, 9:51 AM IST

cow smugglers arrested in deeg, डीग में गो तस्कर गिरफ्तार
डीग में 3 गो तस्कर गिरफ्तार...

डीग (भरतपुर).डीग कस्बे में सोमवार शाम उपखंड के थाना खोह के गांव पसौपा में पुलिस ने 3 गो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर गो तस्करों को गिरफ्तार कर दो गाय और एक बछड़े को बरामद किया. जिन्हें फिलहाल गांव वंशम को गौशाला में छुड़वा दिया गया है. साथ ही पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है.

डीग में 3 गो तस्कर गिरफ्तार...

खोह थानाधिकारी प्रेमचंद भास्कर ने बताया कि पसौपा गांव के ग्रामीणों ने सूचना दी थी, कि कुछ गो तस्कर एक पिकअप में कुछ गायों को कट्टी घर ले जा रहे हैं, जिस पर पुलिस ने गो तस्करों की घेराबंदी की और पिकअप RJ 05 GA 3415 को रोकने की कोशिश की. उसके बाद गो तस्कर पुलिस को देखकर भागने लगे. लेकिन कड़ी घेराबंदी के चलते गो तस्कर अपने मिशन में सफल नहीं हो पाए. गो तस्करों को गिरफ्तार किया और पिकअप को कब्जे में लिया.

ये पढ़ेंः टोंकः 6 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस का खुलासा- राजस्थान से भागने की फिराक में था

बता दें कि बरामद किए गए गाड़ी में दो गाय और एक बछड़ा भरे हुए थे. जिन्हें लेकर पुलिस खोह थाना पहुंचे और गो तस्करों से पूछताछ की. अब तक गो तस्करों के नाम की जानकारी नहीं मिली है. इन गो तस्करों से तस्करी के और भी वारदातों के खुलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details