राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में पुलिस ने गौतस्करों को हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2020, 1:02 PM IST

भरतपुर में पुलिस की ओर से गौ तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. जिसके तहत पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो गौ तस्करों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

rajasthan news, bharatpur news, भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज
पुलिस ने किया गौ तस्करों को हथियारों के साथ गिरफ्तार

भरतपुर.जिले के खोह थाना पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता पाई है. जिसमें पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही ये तस्कर गौवंश को ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुए है.

बता दें कि ये तस्कर पिछले कुछ दिनों पहले पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए थे. इसके बाद जब खोह थाना पुलिस को इनकी सूचना मिली की ये गौ तस्कर की तस्करी के लिए जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस की दो टीम गठित कर नाकाबंदी कराई गई.

पुलिस ने किया गौ तस्करों को हथियारों के साथ गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार गौ तस्करों में सद्दाम और आसम निवासी उटावड़ हरियाणा हैं. जिनके पास से अवैध हथियार भी जब्त किए गए हैं. खोह थाना प्रभारी दारा सिंह ने बताया की काफी समय से कुछ गौ तस्कर गौवंश को तस्करी कर ले जा रहे थे.

पढ़ें:अलवर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 3 अन्य घायल

जिसके बाद सूचना मिली की गौ तस्कर तस्करी के लिए जा रहे हैं तो पुलिस की दो टीम गठित कर अलग-अलग जगहों पर नाकाबंदी कराई गई. जिसमें दो गौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इनके पास से अवैध हथियार भी जब्त किए गए हैं. बता दें कि पुलिस की ओर से अभी इस गैंग के तीन अन्य तस्करों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details