राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 12, 2019, 11:21 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुरः पुलिस के हत्थे चढ़ा एक साल से फरार चल रहा आरोपी, 5 लाख की लूट मामले में है वांछित

भरतपुर के डीग में जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देशन में सक्रिय अपराधियों और अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने दबिश देकर 1 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है.

भरतपुर न्यूज, deeg news, जिला पुलिस अधीक्षक, Police arrested

डीग (भरतपुर).डीग पुलिस की स्पेशल टीम ने एक साल से फरार चल रहे लुट के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. आरोपी ने बिहार के दो लोगों से मारपीट कर साढ़े 5 लाख रुपए छीन लिए थे.

डीग में एक फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देशन में सक्रिय अपराधियों और अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत लूट, डकैती और अन्य मामलों में लिप्त एक साल से फरार चल रहे एक बदमाश को डीग पुलिस की स्पेशल टीम ने दबिश देकर गिरफ्तार किया है. एडीशनल एसपी बुगलाल मीणा और सीओ अनिल कुमार ने इसके लिए थानाधिकारी गनपतराम के नेतृत्व में एक टीम बनाई.

यह भी पढ़ें. निकाय चुनाव 2019 : नगर निगम का प्रचार जोरों पर, पार्टी के बड़े नेता जनता से मांग रहे प्रत्याशियों के लिए समर्थन

जिसके बाद टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांव भीलमका के पास दबिश देकर उक्त बदमाश को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी गनपतराम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सहाब पुत्र जसमाल गांव भीलमका थाना डीग का निवासी है, जो कि एक साल से फरार चल रहा था. पुलिस के अनुसार उक्त आरोपी ने ओएलएक्स पर स्कॉर्पियो गाड़ी का विज्ञापन डाला. जिसके झांसे में आकर अमित और उसके साथी स्कॉर्पियो खरीदने के लिए करीब साढ़े 5 लाख रुपए लेकर डीग आ गए.

यह भी पढ़ें. भरतपुर : बयाना रेलवे स्टेशन पर शॉल में लिपटा मिला 4 साल का मृत बच्चा

जिसके बाद आरोपी अमित और उसके साथी को मोटर साइकिल पर बिठा कर जंगल में ले गए. जहां आरोपी ने लाठी दिखाकर डराया और साढ़े 5 लाख रुपए छीन लिए. बदमाशों ने पीड़ित से मोबाइल, एक सोने की चेन, सोने के हनुमान जी का लॉकेट, एक एटीएम कार्ड और चांदी की अंगूठी को छीन लिया. बदमाश अमित और उसके साथी को 15 किलोमीटर आगे जंगल में छोड़कर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details