राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पुलिस ने किया डकैती का खुलासा, 2 गिरफ्तार

अप्रैल और जून में भरतपुर के रूपवास में हुई दो डकैती के मामलों का जिला पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि अवैध हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही 8 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

By

Published : Dec 23, 2019, 9:11 PM IST

rogue arrested in Bharatpur, भरतपुर न्यूज
डकैती की वारदातों का खुलासा करते हुए पुलिस ने किया दो बदमाशों को गिरफ्तार

भरतपुर. जिले के रूपवास में हुई डकैतियों के मामलों को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने सोमवार को खुलासा किया है. जिसमें पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस बाकी के आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

डकैती की वारदातों का खुलासा करते हुए पुलिस ने किया दो बदमाशों को गिरफ्तार

रूपवास में अप्रैल और जून के महीने में दो डकैती की वारदातें हुई थीं. जिसमें बदमाशो ने हथियारों के बल पर पीड़ित परिवार के घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ जमकर मारपीट की और घर में रखा सोना, चांदी और नकदी ले उड़े. दोनों डकैतियों का तरीका एक जैसा था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए बयाना थाने से एक टीम का गठन किया.

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश घटोली की पहाड़ियों में छुपे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर दबिश मारी. पुलिस को देख दोनों आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन काफी कोशिश के बाद पुलिस ने धौलपुर के रहने वाले रामलखन और अर्जुन नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से एक अवैध हथियार भी जब्त किया गया है.

पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर रणवीर पर हत्यारों ने चलाई थी 15 गोलियां, चार बदमाश नामजद

एसपी ने बताया कि आरोपी लूटा हुआ जेवरात और सामान अलग-अलग जगहों पर सुनार को बेच दिया करते थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को बापर्दा पेश किया. पुलिस ने बदमाशों के 8 और साथियों की तस्दीक की है. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details