राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

70 वर्षीय महिला के साथ अश्लील बात करने पर अधेड़ की पिटाई

भरतपुर में वृद्ध महिला ने एक व्यक्ति पर अश्लील शब्दों के प्रयोग का आरोप लगाया है. जिससे गुस्साए उसके परिजनों ने व्यक्ति के साथ मारपीट की है.

By

Published : May 15, 2019, 9:56 PM IST

70 वर्षीय महिला के साथ अश्लील बात करने पर व्यक्ति की पिटाई

भरतपुर.शहर में वृद्ध महिला ने एक व्यक्ति पर अश्लील शब्दों के प्रयोग का आरोप लगाया है. जिससे गुस्साए उसके बेटे और पोते ने व्यक्ति के साथ मारपीट की है. इस दौरान उसे चोटें आईं हैं.

70 वर्षीय महिला के साथ अश्लील बात करने पर व्यक्ति की पिटाई

दरअसल, भरतपुर शहर में गोल सर्किल के पास एक कबाड़ का गोदाम है. जिसकी देखरेख 70 साल की बुजुर्ग महिला करती है. महिला का आरोप है बलदेव नाम का व्यक्ति पिछले 6 महीने से उसे परेशान कर रहा है. वह उससे अश्लील बातें करता है. लगभग 8 या 10 दिन में वह उसके पास आता है. बुधवार को जब वह गोदाम के पास पहुंचा तो मौके पर महिला के बेटा और पोता पहले से वहां मौजूद था. बलदेव ने इस दौरान उसने महिला से अमर्यादित भाषा में बात की. जिसे सुन गुस्साए उसके बेटे और पोते ने बलदेव की पिटाई कर दी.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया. वहीं मारपीट के दौरान बलदेव चोटें आईं. बलदेव को इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज कर दिया है. फिलहाल मारपीट को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details