राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'कलयुगी' बेटे ने मारपीट कर किया बेघर, बुजुर्ग मां-बाप ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

भरतपुर के कामां में एक कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप के साथ मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया. वह मां-बाप को खाना भी नहीं देता था. मां-बाप ने अब कामां थाना पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Jan 27, 2020, 1:46 PM IST

भरतपुर की खबर,  bharatpur news , कलियुगी बेटे की करतूत,  Son made parents homeless in Bharatpur
बेटे ने मां-बाप के किया बेघर

कामां (भरतपुर).कामां थाना क्षेत्र के गांव नगला शहजाद में एक बूढ़े मां-बाप ने सपने में भी यह नहीं सोचा होगा, कि जिस औलाद को वह जन्म दे रहे हैं, वह बड़ा होकर उन्हें धक्का मार कर घर से बाहर निकाल देगा. मां-बाप ने अब कामां थाना पहुंचकर पुलिस से रो-रो कर न्याय की गुहार लगाई है.

बेटे ने मां-बाप के किया बेघर

पीड़ित मां तो रो-रो कर अपनी कोख को कोस रही है. पिता भी बेटे की तरफ से की जा रही मारपीट की घटनाओं को सहन कर रहा था. लेकिन हद तो तब हो गई जब बूढ़े मां-बाप को बेटे ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

बूढ़े मां-बाप ने कामां थाने पहुंचकर गुहार लगाई और अपने बेटे के खिलाफ थाना पुलिस को लिखित में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की.

पढ़ेंः भरतपुरः पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली,घायल

कामां थाना क्षेत्र के गांव नंगला शहजाद निवासी फतेह खां ने कामां थाने पहुंचकर थाना पुलिस से अवगत कराया, कि उनका बेटा उनके साथ आए दिन बदसलूकी करता है. कुछ कहने पर मारपीट भी करता है. हद तो तब हो गई, जब बेटे ने उनका खाना-पीना भी बंद कर दिया और मारपीट कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद बुजुर्ग पीड़ित मां-बाप दोनों ही कामां थाने पहुंचे और रो-रोकर थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई.

पढ़ेंः भरतपुरः जिला स्तरीय मतदाता जागरूकता समारोह का आयोजन, प्रदर्शनी से बताया गया मतदान का महत्व

थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर रवि कटारा ने मामले की गंभीरता को समझते हुए बुजुर्ग पति-पत्नी को थाने में ही बैठा कर पानी पिलाया, फिर चाय पिलाई जिसके बाद उन्हें वापस घर रवाना कर दिया और बेटे के विरुद्ध कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

पढ़ेंः भरतपुरः घर से लापता 17 वर्षीय युवक का जंगल में मिला शव

बूढ़े मां-बाप के एक बेटे की मौत हो चुकी है. तीन बेटे अपने परिवार के साथ रह रहे हैं और बूढ़े मां-बाप अपने चौथे बेटे, जिसकी मौत हो गई, उसके बच्चों के साथ रह रहे हैं. जिसके बाद भी उनके दूसरे बेटे, उनके साथ आए दिन बदसलूकी करते हैं और मारपीट करते हैं.

बूढ़े मां-बाप बेटों की हरकतों के चलते बेहद ही दुखी और परेशान हैं. बूढ़े मां-बाप ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा, कि तीन बेटों के होते हुए भी उन्हें बुढ़ापे में इतना दुख सहन करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details