राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: डीग में सांप काटने से एक व्यक्ति की हुई मौत

भरतपुर के डीग में बुधवार को खेत में काम कर रहे एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया. जिसपर मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों की दी. जिसके बाद परिजनों की ओर से मृतक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Jan 13, 2021, 4:33 PM IST

bharatpur news, rajasthan news, भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज
सांप काटने से एक व्यक्ति की हुई मौत

डीग (भरतपुर).जिले के डीग उपखंड में खेत में काम कर रहे एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया. बता दें कि गांव नगला खोह में एक व्यक्ति करीब सुबह 4 बजे खेत पर पानी भरने के लिए गया था. वहां उस व्यक्ति को सांप ने काट लिया और वह मौके पर भी बेहोश हो गया.

इसके बाद कुछ ग्रामीण खेत पर काम करने के लिए जा रहे थे और उन्होंने उस व्यक्ति को खेत पर पड़ा हुआ था. इसके बाद वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने मृतक मनसुखा के परिवार वालों को इस घटना के बारे में सूचित किया. जिसके परिजन खेत पर पहुंचे और मनसुखा को डीग अस्पताल लेकर आए.

जहां पर डीग सीएससी के डॉक्टरों ने मनसुखा को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. खोह थाने के हेड कांस्टेबल ने बताया कि परिवार के लोगों ने सूचना दी थी.

पढ़ें:चूरू: कायाकल्प योजना के तहत राजकीय भर्तिया अस्पताल में दूसरे दिन भी निरीक्षण जारी

जिसपर सूचना मिलते ही वे अस्पताल पहुंचे. जहां पर पंचनामा की प्रक्रिया करके शव का मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके बाद तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानलेवा जामः भरतपुर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 7 गंभीर बीमार

रूपवास थाना इलाके के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको जिला आरबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि इलाके में काफी समय से अवैध शराब की बिक्री हो रही है. लेकिन, शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details