राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में टैंकर ने मारी स्कूटी को टक्कर, पत्नी की मौत...पति घायल

भरतपुर में तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे के दौरान स्कूटी सवार महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं उसके पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Sep 12, 2019, 8:47 PM IST

road accident at bharatpur, भरतपुर न्यूज

भरतपुर. शहर में सूर्या सिटी के पास एक टैंकर की रफ्तार ने एक परिवार उजाड़ दिया. टैंकर और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी सवार पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के दौरान पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक नूर मोहम्मद अपनी पत्नी अफसाना को दिखाने भरतपुर आया था. पत्नी को दिखाकर स्कूटी से वापस अपने गांव बहनेरा जा रहा था. तभी शहर के सूर्या सिटी के पास एक टैंकर अपनी तेज रफ्तार से आ रहा था और टैंकर ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी.

टैंकर ने मारी स्कूटी को टक्कर

जिसके बाद अफसाना उचट कर आगे गिरी और टैंकर सीधा अफसाना के ऊपर चढ़ गया. घटना के दौरान अफसाना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और नूर मोहम्मद रोड के किनारे जा गिरा. टैंकर वाला एक्सीडेंट करके भाग रहा था. तभी घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर ही भागते हुए टैंकर को दबोच लिया.

पढ़ें: बहरोड़ थाना कांड : सातों आरोपी कोर्ट में पेश, दो 4 दिन की रिमांड पर...5 को भेजा गया जेल

पूरे घटनाक्रम के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अफसाना के शव और उसके पति को अपनी गाड़ी से जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अफसाना के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर टैंकर के आधार पर चालक की तलाश में शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details