राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नगर विधायक ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश

भरतपुर जिले के नगर विधायक ने सोमवार को जनसुनवाई की. जिसमें लोगों ने उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए उनके निराकरण की मांग रखी. इस पर विधायक ने संबंधित समस्याओं को लेकर अधिकारियों को उनके समाधान के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 24, 2019, 4:49 PM IST

नगर विधायक ने लोगों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

नगर (भरतपुर). नगर के विधायक वाजिब अली ने सोमवार को जन सुनवाई की. विधायक ने कस्बे के डाक बंगला पर सोमवार दोपहर को जन सुनवाई करते हुए क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके निस्तारण के दिशा-निर्देश दिए. जनसुनवाई के दौरान गाडिया लौहार समाज के लोगों ने उन्हें आवास उपलब्ध कराने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम विधायक को ज्ञापन सौंपा.

वहीं कस्बेवासियों ने कस्बे में बिजली वोल्टेज की कमी को देखते हुए शिकायत की. इस पर विधायक ने डिस्कॉम के सहायक अभियंता को कार्रवाई कर समस्या के समाधान के निर्देश दिए. आपको बता दें कि विधायक वाजिब अली विधानसभा चुनाव होने के करीब 6 माह बाद नगर क्षेत्र की जनता की समस्याएं सुनने के लिए पहुंचे.

नगर विधायक ने लोगों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

इस दौरान बड़ी संख्या में लोग समस्याएं लेकर पहुंचे. जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार यादव, पुलिस उपाधीक्षक देवीसहाय मीणा, तहसीलदार त्रिलोक चंद गुप्ता, थानाधिकारी हरजीलाल यादव, नगर पालिका ईओ रविंद्र सिंह, बीसीएमओ सचिन खंडेलवाल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details