राजस्थान

rajasthan

कामांः पार्षदों ने किया नगरपालिका कार्यालय में हंगामा....पालिका प्रशासन के खिलाफ लगाए नारे

By

Published : Aug 14, 2019, 3:56 AM IST

कामां तहसील के पार्षदों ने नगरपालिका कार्यालय में मंगलवार को जमकर हंगामा किया. साथ ही पालिका प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और अधिशासी अधिकारी पर अपनी मनमानी करने का आरोप भी लगाया.

kaman nagar palika, kaman news, bharatpur news,

भरतपुर.जिले के कामां नगरपालिका कार्यालय में मंगलवार दोपहर बाद आधा दर्जन पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे की वजह उन्होंने अधिशासी अधिकारी के मनमाने तरीके से नगरपालिका संचालन को बताया है. अन्य पार्षदों को बैठकों की समयसारणी नहीं देने का विरोध सभी कर रहें हैं.

कामां नगरपालिका पार्षदों ने कार्यालय में हंगामा किया

ये भी पढ़ें - स्वतंत्रता दिवस के लिए घुड़सवारी का रिहर्सल करते समय गिरे दो बच्चे, घायल

नगर पालिका के पार्षद शिवराम सैनी ने बताया कि अधिशासी अधिकारी द्वारा पूर्व में निर्धारित 13 अगस्त 3 बजे की साधारण सभा की बैठक कर रखी थी. जिसमें पार्षद सही समय पर नगरपालिका कार्यालय पहुंच गए. लेकिन कार्यालय पहुंचने के बाद पार्षदों को पता चला कि बैठक अज्ञात कारणों के चलते स्थगित कर दी गई है.

जिसके चलते पार्षदों ने पालिका प्रशासन से बैठक स्थगित करने की जानकारी पूर्व में ही नहीं देने का विरोध किया. प्रदर्शन करते हुए जमकर पालिका कार्यालय में हंगामा किया. जिसकी वजह से पालिका के अधिशासी अधिकारी कार्यालय से चले गए.

ये भी पढ़ें - डीग अस्पताल में डॉक्टरों की कमी से मरीज हुए परेशान

पालिका के कर्मचारियों का कहना है कि मीटिंग स्थगित करने की सूचना नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी गई थी. साथ ही सहायक कर्मचारी के जरिए पार्षदों को भी भिजवा दी गई थी. मुमकिन है कि कुछ पार्षद रह गए हो. लेकिन ज्यादातर पार्षदों को सूचना भिजवा दी गई थी. जहां आगामी बैठक 16 अगस्त को पालिका के सभा कक्ष में रखी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details