राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आपसी मुठभेड़ के बाद पुलिस की गिरफ्त में आया इनामी बदमाश

भरतपुर में बुधवार देर रात जिला पुलिस ने15000 के इनामी बदमाश कुंवर सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया.यह बदमाश प्रदेश के 25 मोस्ट वांटेड बदमाशों की सूची में शामिल है. बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में इसे गोली लगी थी.

By

Published : Aug 1, 2019, 3:17 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़ा मोस्ट वांटेड अपराधी

भरतपुर.राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने आज एक बड़ी कार्रवाई करते हुए इनामी बदमाश कुंवर सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है.यह बदमाश प्रदेश के 25 मोस्ट वांटेड बदमाशों की सूची में शामिल है.बुधवार देर रात को भरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दूसरे बदमाशों के साथ हुई फायरिंग में ये बदमाश घायल हो गया था. जहां फायरिंग में इसे गोली लगी थी.

पुलिस के हत्थे चढ़ा मोस्ट वांटेड अपराधी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इसे धर दबोचा. पुलिस ने इसे जिले के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां फ़िलहाल अभी इसका इलाज चल रहा है. इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

बता दें कि गिरफ्तार बदमाश कुँवर सिंह गुर्जर पर पुलिस की तरफ से ₹15000 का इनाम घोषित किया गया था. ये बदमाश काफी लम्बे समय से फरार चल रहा था. इस पर लूट, हत्या, डकैती और पुलिस पर हमले के कई संगीन मामले दर्ज हैं. इसकी तलाश पुलिस को काफी समय से थी.

पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि, ये बदमाश काफी समय से फरार चल रह था. इसे गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभी इसका इलाज चल रहा है.ठीक होने के बाद पुलिस इससे पूछताछ करेगी. इसके बड़े भाई सुरेश सिंह गुर्जर की तलाशी में भी पुलिस जुटी हुई है. इन दोनों भाइयों ने नगर थाना क्षेत्र में काफी आतंक मचा रखा है.ये अपराधी आए दिन लूटपाट, हत्या, चोरी, डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

यह बदमाश नगर थाना क्षेत्र के गांव आरसी का निवासी है.इसके भाई सुरेश गुर्जर पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वो भी काफी समय से फरार चल रहा है. पिछले महीने उसके भाई सुरेश गुर्जर ने पुलिस पर हमला कर दिया था. हमलें में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details