राजस्थान

rajasthan

स्कूल जा रही बालिका का अपहरण कर अश्लील हरकत का प्रयास

By

Published : Feb 19, 2020, 3:27 PM IST

कामां में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसमें अज्ञात आरोपी बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और छेड़छाड़ की कोशिश की.

molestation, Kaman news, कामां न्यूज, भरतपुर न्यूज
नाबालिग लड़की से छेड़छाड़

कामां (भरतपुर). कामां में एक 5वीं की छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. छात्रा विद्यालय में पढ़ने जा रही थी, तभी अज्ञात बाइक सवार व्यक्ति ने छात्रा को बहला-फुसलाकर अपनी बाइक पर ले गया और जंगलों में अश्लील हरकत करने का प्रयास किया. जिसके बाद छात्रा किसी तरह वहां से भागी.

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़

कामां थाने के हेड कांस्टेबल श्रीचंद ने बताया कि कामां क्षेत्र के एक व्यक्ति में अपनी नाबालिग पुत्री के साथ थाने पर पहुंचकर लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमें उसने अवगत कराया है कि उसकी पुत्री प्रतिदिन की तरह विद्यालय जा रही थी. जिसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति उसके पास आया.

वह व्यक्ति कहने लगा तेरे पिता के 3 हजार रुपए मेरे पास है. तू मेरे साथ एटीएम पर चल मैं तुझे दे देता हूं. तू अपने पिता को दे देना. जिसके बाद वह व्यक्ति नाबालिग छात्रा को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया. उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास किया लेकिन बालिका ने शोर मचा दिया.

यह भी पढ़ें.लापता चाचा-भतीजे के शव 18 दिन बाद कुएं में मिले, 16 को होनी थी भतीजे बब्बन की शादी

जिस पर आसपास के लोगों ने बालिका के शोर-शराबे को सुनकर पहुंचे तो बाइक सवार मौके से रफूचक्कर हो गया. बालिका के परिजन बालिका को थाने लेकर पहुंचे. थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया गया है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details