राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में महिला से मजाक के बाद उपजे विवाद में फायरिंग, गोली लगने से युवक घायल

भरतपुर के डीग में खेत पर महिलाओं से मजाक करने के बाद उपजा विवाद फायरिंग में तब्दील हो गया. जिसमें एक युवक को छर्रे लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को डीग के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

By

Published : Apr 4, 2020, 11:25 AM IST

Firing in bharatpur, bharatpur news
भरतपुर में फायरिंग

डीग (भरतपुर). भरतपुर के डीग थाना क्षेत्र के गांव नगला देसवार में खेत पर काम कर रही महिलाओं से मजाक करने के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि, फायरिंग तक की नौबत आ गई. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि कट्टे से जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई, जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

भरतपुर में महिला से मजाक के बाद उपजे विवाद में फायरिंग

वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को डीग के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल भरतपुर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन: जेल में बंद कैदियों से Video Call के जरिए बात करेंगे परिजन

जनुथर पुलिस चौकी प्रभारी के अनुसार पीड़ित पक्ष ने बताया कि शुक्रवार की सुबह गांव नगला देसवार निवासी देशराज उर्फ कल्ला के साथ खेत पर गेहूं काटते वक्त पड़ोसी नौबत सिंह वगैरा से मजाक में कहासुनी हो गई. जिस पर लोगों ने समझाइश कर मामला शांत करा दिया, लेकिन शुक्रवार की शाम 5 बजे दोनों पक्षों में फिर झगड़ा हो गया. देशराज का आरोप है कि दूसरे पक्ष की ओर से कट्टे से जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-भरतपुर में 2 और लोग कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के मरकज से आए थे दोनों

सूचना मिलने पर एएसआई रामकिशन पुलिस मय जाप्ता के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल देशराज को डीग के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद देशराज को जिला अस्पताल भरतपुर रेफर कर दिया. एएसआई नवाब सिंह ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी है और ना ही पर्चा बयान हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details