राजस्थान

rajasthan

डीग में बदमाशों ने 2 दुकानों में की चोरी...सामान सहित नगदी पर किया हाथ साफ

By

Published : Jan 24, 2021, 5:31 PM IST

भरतपुर के डीग में अज्ञात बदमाशों ने दो दुकानों के ताले तोड़े. जहां चोरों ने दोनों दुकान से कई सारे सामान और नगदी पर हाथ साफ किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डीग के दो दुकानों में चोरी, Theft in two shops of Deeg
डीग के दो दुकानों में चोरी

डीग (भरतपुर). क्षेत्र के कामा रोड रेलवे फाटक के पास अज्ञात चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जहां चोरों ने दोनों दुकान से कई सारे सामाने और नगदी पार कर मौके से फरार हो गए.

रविवार सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे, तो ताले को देखकर हक्के-बक्के रह गए. जिसके बाद दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एएसआई भवानी सिंह नरूका जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

लोगों ने बताया कि यहां पर अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने दुकानों के शटर के ताले तोड़ दिए. ई-मित्र की दुकान और मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकान से मोटरसाइकिल के पार्ट और नकदी लेकर फरार हो गए. फिलहाल दुकान मालिक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिसके आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें-Special: राफेल-सुखोई के डबल पावर से थर-थर कांप उठेंगे दुश्मन, IAF की बढ़ी क्षमता

मिली जानकारी के अनुसार लोगों का कहना है कि यहां कोई भी पुलिस की गाड़ी रात्रि में गश्त करने के लिए नहीं आती है. इस वजह से यहां दुकानों में चोरी होने का खतरा ज्यादा रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details