राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 21, 2022, 4:51 PM IST

ETV Bharat / state

बालिका को बंधक बनाकर गैंगरेप, पड़ोसी युवकों ने की वारदात

कामां थाना क्षेत्र में बालिका के साथ गैंगरेप का मामला (minor girl gangrape in bharatpur) प्रकाश में आया है. बालिका का आरोप है कि पड़ोस के चार युवक उसे बंधक बनाकर सूनसाल इलाके में ले गए और हथियार के बल पर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

gangrape in kaman Bharatpur
पड़ोसी युवकों ने बालिका को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

कामां (भरतपुर). कामां थाना क्षेत्र में बालिका के साथ हथियार के बल पर बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला (minor girl gangrape in bharatpur) सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित बालिका का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले चार युवकों ने ही पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले में मुख्य आरोपी फरार है.

एसटी एससी सेल प्रभारी सत्य प्रकाश मीणा ने बताया कि कामां थाने पर पीड़ित बालिका ने मामला दर्ज कराया है कि बीते 17 अप्रैल पड़ोस में रहने वाले चार युवक उसे बंधक बनाकर घर से कुछ ही दूरी पर एक सूनसान जगह पर ले गए और फिर हथियार के बल पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें खींचकर वायरल (gangrape photo viral in bharatpur) करने की धमकी दी. मामला दर्ज कराने के बाद पीड़ित बालिका का मेडिकल कराया गया जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. गुरुवार को घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मायना किया गया.

पढ़ें.Gangrape Case in Alwar: नाबालिग के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

बालिका की ओर से फोटो वायरल करने के जो आरोप लगाए हैं उसके बारे में भी गहनता से जांच की जा रही है. मुख्य आरोपी का पता लगाया जा रहा है. बालिका की ओर से हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले की पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं की गई है. मामले की जांच के दौरान महिला कॉन्स्टेबल एवं पुलिस जाप्ते के साथ कामां थाना अधिकारी दौलत साहू भी मौजूद थे. मामले में और जानकारियां जुटाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details