राजस्थान

rajasthan

भरतपुर के एक दिवसीय दौरे पर मंत्री बीडी कल्ला, पानी और बिजली विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

By

Published : Dec 10, 2019, 8:14 PM IST

भरतपुर में मंत्री बीडी कल्ला एक दिवसीय दौरे पर रहे. इसके साथ ही उन्होंने बिजली और पानी विभाग के अधिकारियों से बैठक के दौरान कहा कि जहां भी बिजली की आपूर्ति 25 से 30 प्रतिशत हो रही है उससे डिस्कोम घाटे में जा रहे है और हम कोशिश करेंगे कि हम बिजली की छीजत को रोके.

भरतपुर की खबर, मंत्री बीडी कल्ला, bharatpur latest news
बीडी कल्ला ने किया भरतपुर का दौरा

भरतपुर. जिले में मंगलवार को मंत्री बीडी कल्ला एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले बिजली और पानी विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. मंत्री बीडी कल्ला ने बिजली आपूर्ति और छीजत को कम करने के लिए अधिकारियों से बात की.

बीडी कल्ला ने किया भरतपुर का दौरा

उन्होंने कहा कि जहां भी बिजली की आपूर्ति 25 से 30 प्रतिशत हो रही है उससे डिस्कोम घाटे में जा रहे है और हम कोशिश करेंगे कि हम बिजली की छीजत को रोके और 24 घंटे आम उपभोक्ताओं को और 06 घंटे कृषि उपभोक्ताओं को मिल सके.

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हम घाटे की अर्थव्यवस्था कब तक चलाएंगे और जब तक हमारी अर्थव्यवस्था मजबूत नहीं होगी तब तक बिजली का उत्पादन कैसे होगा. हर चीज का पैसा देना होता है और जब पैसे नहीं होंगे तो बिजली का उत्पादन नहीं हो पायेगा.

पढ़ें- स्पेशल रिपोर्ट: राजस्थान में यहां आज भी मौजूद है त्रेता युग के राक्षस बाणासुर का किला

इसके अलावा उन्होंने पानीपत फिल्म पर बोलते हुए कहा कि जो फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल के बारे में दिखाया गया है वो गलत है और उसको हटा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर एक समिति गठित की गई है. सभी तथ्यों की जानकारी लेने के बाद समिति ही निर्णय लेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details