राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: कामां में विवाहिता की लाठी और डंडों से पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

By

Published : Mar 1, 2021, 12:10 PM IST

Updated : Mar 1, 2021, 12:34 PM IST

भरतपुर के कामां में सोमवार को कुछ लोगों ने एक विवाहिता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मामले में परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Married woman murdered in Bharatpur,  Rajasthan News
कामां में विवाहिता की हत्या

कामां (भरतपुर).जिले के कामां के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को तीन लोगों ने सरसों की फसल कटाई के बाद जंगल में सो रही एक विवाहिता की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

कामां में विवाहिता की हत्या

पढ़ें- मदद का झांसा देकर बैंकों में लोगों का पैसा चोरी करने के 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

गोपालगढ़ थाना अधिकारी पूरन चंद ने बताया कि गदरबास गांव में रविवार को सरसों फसल की कटाई करने के बाद पति-पत्नी घर पर ही सो रहे थे. इसी दौरान सुबह को 3 लोगों ने लाठी-डंडों से पीटकर विवाहिता की हत्या कर दी. घटना के समय पति आरोपियों की डर से गेहूं के खेत में छुप गया था. इसके बाद मृतका के पति ने परिजनों को सूचना दी.

वहीं, मामले को लेकर मृतका के पति ने गांव के ही 2 नामजद लोगों के खिलाफ गोपालगढ़ थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया है. फिलहाल, पुलिस विवाहित के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दबंगों ने युवक पर लाठी और सरियों से किया जानलेवा हमला

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव नत्थूपुरा में दबंगों ने एक युवक पर लाठी और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे नाजुक हालत में परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. युवक का दोनों पैर फ्रैक्चर हो गया है.

Last Updated : Mar 1, 2021, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details