राजस्थान

rajasthan

दहेज में ट्रक नहीं दिया तो ससुराल वालों ने उतार दिया मौत के घाट

By

Published : Jun 30, 2021, 11:04 PM IST

कामां थाना क्षेत्र में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया है.

Bharatpur news, संदिग्ध परिस्थितियों में महिलाओं की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिलाओं की मौत

भरतपुर (कामां). कामां थाना क्षेत्र के गांव लेहसर में विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही कामां थानाधिकारी हरलाल मीणा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

ये भी पढ़ें-सीकर: कुई से 9 दिन बाद निकाला जा सका मजदूर का शव, सेना और NDRF की ली गई मदद

मृतक के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस सभी पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है. कामां थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने की सूचना बुधवार दोपहर को मिली. पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. अस्पताल के चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद मृतक विवाहिता के शव को परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

मायके वालों का गंभीर आरोप

मृतक के परिवारजनों ने आरोप लगाया है कि दामाद लगातार एक ट्रक की मांग कर रहा था. उसने कहा था कि वह एक ट्रक ड्राइवर है इसलिए ट्रक दिया जाए. इसकी मांग पूरी नहीं करने पर करीब 15 महीने से ही मृतक विवाहिता और उसके ससुराल जनों में विवाद चल रहा था.

समझाइश का नहीं हुआ असर

मायके पक्ष के लोगों का यह भी कहना है कि कई बार समझाइश भी की गई लेकिन ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए दबाव बना रहे थे. लगातार ससुराल पक्ष से एक गाड़ी की मांग की जा रही थी. दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है और छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details