राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: महिला की मौत के बाद आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार, हत्या आरोप के बीच जांच जारी

भरतपुर के बयाना थाना एरिया में एक विवाहित महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला की मौत कैसे हुई, इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. लेकिन ससुराल पक्ष वाले विवाहिता की मौत होते ही उसका आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिए, जो कई सवाल खड़े करता है. फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Jul 17, 2020, 9:11 PM IST

bayana thana area  boriyapur village  भरतपुर की खबर  बयाना थाना एरिया  विवाहिता की हत्या  विवाहिता की मौत
विवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भरतपुर.बयाना थाना क्षेत्र के गांव बोरियापुरा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर विवाहिता को मारकर आनन-फानन में रात को अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर चिता से अस्थियां और साक्ष्य जुटाए. वहीं, ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं.

विवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बयाना थाना प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि गुरुवार रात 10 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि गांव बोरियापुरा में एक विवाहिता शकुंतला गुर्जर की संदिग्ध मौत हो गई है. सूचना मिलते ही बयाना सीओ खींव सिंह राठौड़ मय जाप्ता घटनास्थल पहुंचे. पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुराल पक्ष ने रात में ही मृतका शकुंतला गुर्जर का अंतिम संस्कार कर दिया और ससुराल पक्ष के सभी लोग गांव से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंःभरतपुर: अवैध हथियार सहित हत्या के प्रयास के मामले में CBI जांच शुरू...

पुलिस ने शुक्रवार सुबह एफएसएल टीम को बुलाया और टीम के साथ आरोपियों के घर और श्मशान घाट से साक्ष्य जुटाए. साथ ही चिता की राख और अस्थियों को भी जांच के लिए भेजा गया. जानकारी के अनुसार मृतका शकुंतला और उसकी बड़ी बहन पपीता की शादी करीब 15 साल पूर्व क्रमश: भप्पे और संतराम के साथ हुई थी. मृतका के दो बच्चे भी हैं. पीहर पक्ष का आरोप है कि घर में आए दिन झगड़ा होता था.

थाना प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि फिलहाल पीहर पक्ष की ओर से पुलिस को सिर्फ फोन पर ही विवाहिता की हत्या कर जलाने का आरोप लगाया गया है. अभी तक पीहर पक्ष की ओर से इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details