राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 18, 2022, 11:56 PM IST

ETV Bharat / state

आपसी विवाद में अधेड़ की मौत, परिजनों ने लगाया पड़ोसी पर हत्या का आरोप

भरतपुर के डीग में एक अधेड़ की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने थाने में दर्ज रिपोर्ट में पड़ोसी पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. मारपीट करने की जानकारी मिलने पर परिजनों ने अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां से उसे भरतपुर रेफर कर दिया गया, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Man death in Bharatpur, family alleges murdered by neighbour
आपसी विवाद में अधेड़ की मौत, परिजनों ने लगाया पड़ोसी पर हत्या का आरोप

डीग (भरतपुर). डीग के नई सड़क नाटानी मौहल्ला निवासी एक अधेड़ की बुधवार देर रात भरतपुर में उपचार के दौरान मौत के बाद परिजनों ने पड़ोसी पर गंभीर मारपीट कर जान से मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया (Family of man alleges murder in Bharatpur) है. मृतक का शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

नई सड़क नाटानी मौहल्ला निवासी सतीश ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि बुधवार सुबह जब उसका चाचा पप्पन घर पर नहीं था, तभी पड़ोसी हरि कोली घर आया और चाचा के बारे में पूछने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा. आरोप है कि आरोपी हरि फिर रात के समय हाथ में डंडा लेकर चाचा के घर आया और उसे अपने साथ घर पर ले गया. करीब एक घंटे बाद घर लौटे पप्पन ने परिजनों को बताया कि हरि ने उसके साथ डंडों से मारपीट की है. जिसके बाद परिजन उसे चिकित्सालय लेकर गए. जहां से उसे उपचार के लिए भरतपुर रेफर कर दिया गया.

आपसी विवाद में अधेड़ की मौत, ये बोली पुलिस...

पढ़ें:बुध विहार: महिला ने दोस्त के साथ मिलकर की अधेड़ पति की हत्या, दोनों हुए गिरफ्तार

भरतपुर में उपचार के दौरान आरबीएम अस्पताल में पप्पन की मौत हो गई. परिजनों की सूचना पर सुबह मृतक के घर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. डीग कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार घटना की रात दोनों ने बैठकर शराब का सेवन किया. इस दौरान किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी के बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details