राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्थानीय विधायक ने ली बैठक, जनता सुविधाओं पर किया विचार-विमर्श

प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के केसों को देखते हूए. भरतपुर के कामां की स्थानीय विधायक जाहिदा खान ने मंगलवार को एक बैठक बुलाई. जिसमें लोगों को सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

By

Published : Mar 31, 2020, 10:27 PM IST

भरतपुर खबर ,Bharatpur news
स्थानीय विधायक ने ली बैठक

कामां (भरतपुर). कोरोना संक्रमण को लेकर देश ही नहीं पूरा विश्व परेशान है जिसके चलते देश के प्रधानमंत्री की ओर से 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. जिसे लेकर स्थानीय विधायक जाहिदा खान बेहद ही गंभीर नजर आ रही हैं. विधायक ने अपने निवास पर मंगलवार को अति आवश्यक बैठक का आयोजन किया. जिसमें विधानसभा क्षेत्र के सभी अधिकारी मौजूद रहे.

स्थानीय विधायक ने ली बैठक

इस दौरान लोगों को सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर विचार-विमर्श किया गया. साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में सेनिटाइजर और सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव कराने और लोगों को सेनिटाइजर उपलब्ध कराने को कहा.

बैठक के बाद विधायक जाहिदा ने कामां कस्बे का जायजा लिया और गली-मोहल्लों में गाड़ी से निकली. जहां उन्होंने सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की.

पढ़ेंः भरतपुरः हलैना और कैथवाड़ा में पुलिस और गौतस्कर भिड़े...तस्कर फायरिंग कर हुए फरार

विधायक ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को किसी भी तरीके से कोई समस्या उत्पन्न नहीं होने दी जाएगी. हर समस्या का समाधान किया जाएगा. किसी तरह की भी शिकायत के लिए उन्होंने अपने निवास पर कंट्रोल रूम स्थापित किया है. जहां क्षेत्र के लोग खाने-पीने सहित अन्य समस्या के लिए शिकायत कर सकते हैं. जरूरतमंदों को घर पर ही खाना उपलब्ध कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details