राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुकान के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, देखें मारपीट का LIVE वीडियो

भरतपुर में दुकान विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई. एक पक्ष की महिला और पुरुष को दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर पीटा. युवक को ज्यादा चोटें आने से उसकी हालत गंभीर हैं, जिसका जिला आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है.

By

Published : Jul 24, 2019, 4:34 PM IST

दुकान के विवाद को लेकर मारपीट का Live Video

भरतपुर. गोलपुर रोड पर मंगलवार देर शाम दो पक्षो में जमकर घमासान हो गया. इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पुरुष और महिलाओं की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान एक व्यक्ति को गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज जिला आरबीएम अस्पताल में चल रहा है.

दुकान के विवाद को लेकर मारपीट का Live Video

जानकारी के मुताबिक जसवीर की दुकान पर कुछ युवक गए थे. दुकान को लेकर काफी समय पहले से विवाद चल रहा है. दुकान पर पहुंचे युवकों ने जसवीर से दुकान खाली करने को कहा. उस समय दुकान में जसवीर के साथ उसकी पत्नी ज्योति भी साथ थी. वहां पहुंचे युवकों और जसवीर की कहासुनी हो गई, जिसके बाद युवकों ने जसवीर पर लाठियों से हमला बोल दिया.

ऐसे में अपने पति जसवीर को पिटता देख उसकी पत्नी ज्योति उसको बचाने गई तो उन युवको ने ज्योति की भी पिटाई कर डाली. मारपीट की सूचना पर मथुरा गेट थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को जिला आरबीएम अस्पताल ले गई. दूसरे पक्ष के लोगों को भी इस मारपीट के दौरान मामूली चोटें आई है. लेकिन जसवीर की हालत ज्यादा गंभीर है. पुलिस शिकायत के आधार पर तहकीकात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details