राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में कच्छा बनियान गिरोह का समझकर निर्दोष लोगों की हो रही है पिटाई

भरतपुर में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक लगातार बढ़ रहा है. गांव और कॉलोनियों के लोग खुद ही अपने-अपने घरों की रखवाली कर रहे हैं. इतना ही नहीं शक के आधार पर निर्दोष लोगों की पिटाई भी हो रही हैं.

By

Published : Jul 29, 2019, 5:27 PM IST

bunch valiant horde, bharatpur news, lootpat, nadvai thana

भरतपुर. कच्छा बनियान गिरोह का आतंक इस कदर फैला हुआ है की गिरोह के लोग रोजाना जिले में कहीं न कहीं वारदात कर रहे हैं. पुलिस हाथ पर हाथ रखी बैठी है. जिले का हाल ये हो गया है कि जनता का पुलिस से पूरी तरह भरोसा उठ चुका है. लोग हाथों में डंडे लेकर अपने घरों की रखवाली कर रहे हैं. अब ऐसे में रखवाली कर रहे लोगों को जिस भी व्यक्ति पर शक हो रहा है. वे उसको पकड़ कर पिटाई कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले भी भरतपुर में एक युवक की कुछ लोगों ने शक के आधार पर पिटाई कर डाली. लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला की वह युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त है और रास्ता भटक गया है. तब पुलिस ने उसे सही सलामत घर पहुंचाया.

कच्छा बनियान गिरोह का समझकर निर्दोष लोगों की पिटाई

यह भी पढ़ेंः भरतपुर में देवस्थान विभाग की तरफ से शंषानेश्वर मंदिर में करवाया गया रुद्राभिषेक....लेकिन अधिकारी नहीं हुए शामिल

मामला नदबई थाना इलाके के कलसेरा गांव का है. यहां के लोगों को कोई अनजान व्यक्ति गांव में घूमता हुआ दिखाई दिया. तभी गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर डाली. लेकिन इतने में घटना स्थल पर कुछ रेलवे के अधिकारी पहुंचे और उनसे बात की. तब जाकर पूरी घटना के बारे में जानकारी लगी. अधिकारियों ने जब युवक के कागज देखे और युवक से पूछताछ की तब जाकर पता चला की युवक बिहार का रहने वाला है. काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहा है. तब जाकर गांव के लोगों ने उसे छोड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details