राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में बारिश से ढहा मकान, खाना खाते वक्त मलबे में दबा परिवार, 5 लोग घायल

By

Published : Aug 13, 2020, 7:04 PM IST

भरतपुर जिले के भोगले का नगला गांव में तेज बारिश के कारण अचानक एक मकान ढह गया. इस हादसे में एक परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें जिले के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

bharatpur news, etv bharat hindi news
बारिश से ढहा मकान...

भरतपुर. जिले के भोगले का नगला गांव में तेज बारिश के कारण अचानक एक मकान ढह गया. जिसमें एक ही परिवार के 5 लोग दब गए. हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सभी लोग इक साथ खाना खा रहे थे.

मकान ढहने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए. लेकिन सभी की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें जिला आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. इनमें से एक 10 साल के बच्चे को जयपुर रेफर किया गया है.

बारिश से ढहा मकान...

पढ़ेंःबारां: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक अन्य घायल

दरअसल, विगत दिनों से जिले में जोरदार बारिश हो रही है. जिले के भोगले का नगला गांव में एक परिवार अपने घर में बैठकर खाना खा रहा था. तभी तेज बारिश के कारण मकान की छत ढह गई. इस हादसे में पूरा परिवार मलबे में दब गया. अचानक हुए हादसे के बाद चीख-पुकार पुकार मच गई और आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे.

बछड़े को बचाने के चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

झालावाड़ जिले के माधोपुर गांव में बुधवार को गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. घायलों का एसआरजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बच्चे के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details