राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में जमीनी विवाद में पोते ने मारी दादा को गोली

भरतपुर में दो सगे भाइयों के परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष के युवक ने फायरिंग कर दी जो युवक के दादा को लगी. घायल वृद्ध को जयपुर रेफर किया गया.

By

Published : Jun 26, 2021, 7:58 PM IST

bharatpur news, firing in land dispute
भरतपुर में जमीन विवाद में फायरिंग

भरतपुर. गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र के गांव खरेडा में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के परिवार के बीच फायरिंग हो गई. फायरिंग में एक पक्ष के पोते ने गोली मारकर दादा को घायल कर दिया. घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार गांव खरेडा निवासी सगे भाई महेंद्र और बलवीर गुर्जर के बीच लंबे समय से खेत को लेकर विवाद चल रहा था. घायल के भतीजे कप्तान सिंह ने बताया कि शनिवार को वो अपने चाचा बृजवासी गुर्जर (75) के साथ घर में बात कर रहा था. इसी दौरान बड़े भाई महेंद्र और उसके बेटे आ कर गाली गलौज करने लगे. पास में ही कप्तान सिंह गुर्जर का चाचा बृजवासी गुर्जर भी बैठा हुआ था. दोनों बाहर निकलकर आये तो महेंद्र और उसके बेटे रामनिवास और राधेश्याम ने पथराव कर दिया. इसके बाद फायरिंग शुरू कर दी. बीच-बचाव करने आये रामनिवास और राधेश्याम के पिता बृजवासी को कंधे में गोली लग गई.

यह भी पढ़ें.सरकारी नौकरी के लिए बड़े भाई ने पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

फायरिंग होते ही भगदड़ मच गई. परिजनों ने तुरंत घायल बृजवासी को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से घायल को भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल और यहां से जयपुर के लिए रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी जुटाई है. साथ ही अस्पताल पहुंचकर घायल के बयान लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details