राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पैदल चल रहे युवक के साथ मारपीट, कैश और मोबाइल लूटकर भागे

भरतपुर के कामां कस्बे में एक राहगीर के साथ चार-पांच लोगों ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया और उससे नगदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित ने कामां थाना पुलिस घटना की मामला दर्ज करवाया. पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 15, 2020, 11:23 AM IST

younger beaten by some people in bharatpur, पैचल चल रहे युवक से मारपीट
पैदल चल रहे युवक के साथ मारपीटकर किया लहूलुहान

कामां (भरतपुर). कस्बे के डीग गेट के पास पैदल पैदल आ रहे युवक से चार-पांच लोगों ने मारपीटकर लहूलुहान कर दिया और उससे नगदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित ने कामां थाना पुलिस को लिखित में तहरीर दी, इसके बाद पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई है.

पैदल चल रहे युवक के साथ मारपीटकर किया लहूलुहान

पीड़ित का नाम बड़ोली-डहर निवासी पप्पू माली बताया जा रहा है. उसने बताया कि वह डीग से कामां आ रहा था, जहां वह विमल कुंड पर ही उतर गया और पैदल-पैदल अपनी दुकान कुट्टी मोहल्ला स्थित प्रिंटिंग प्रेस की दुकान पर जा रहा था.

रास्ते में डीग गेट के पास कैलाश भूरा और 4 अन्य साथी उसे रोका और उससे पैसे लूटने का प्रयास किया. इसके बाद पीड़ित भागकर पास के ही घर में छुप गया, लेकिन वहां भी आरोपी पहुंचकर पीड़ित से मारपीट शुरू कर दी और उसे लहूलुहान कर पीड़ित से 1 लाख 10 हजार रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-भरतपुरः तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दीवार में घुसी, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

वहीं राहगीरों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पीड़ित ने कामां थाना पुलिस घटना की मुकदमा दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने पीड़ित का कामां के राजकीय अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details