राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने की जनसुनवाई

By

Published : Aug 17, 2020, 8:40 PM IST

डीग-कुम्हेर से विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने सोमवार को डीग में जन सुनवाई की. इस दौरान उन्होंने आम लोगों की समस्याओं को सुना और प्रदेश के सियासी संकट को कांग्रेस का आंतरिक मामला बताया.

vishvendra singh,  vishvendra singh did public hearing in deeg,  former cabinet minister vishvendra singh,  public hearing,  Political Crisis In Rajasthan
पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने की जनसुनवाई

डीग (भरतपुर).राजस्थान में सियासी संकट थमने के बाद अब नेता अपने विधानसभा क्षेत्रों की तरफ लौट रहे हैं. पायलट समर्थक और पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने सोमवार को डीग में जन सुनवाई की. डीग पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विश्वेंद्र सिंह का स्वागत किया. कस्बे की खंडेलवाल धर्मशाला में विधायक विश्वेंद्र सिंह ने लोगों की समस्याओं को सुना.

इस दौरान विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि 14 पीढ़ियों से राजपरिवार का डीग की जनता से नाता रहा और डीग की जनता का भी राजपरिवार को प्यार मिला है. यह उसी का परिणाम है कि आज मैं आप सबके बीच खड़ा हूं. उन्होंने कहा कि हमने पहले भी जनता के हितों की लड़ाई लड़ी थी और आगे भी जनता की भलाई के लिए यह लड़ाई जारी रहेगी.

पूर्व मंत्री ने लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के लिए कहा

पढ़ें:राजस्थान कांग्रेस का 'असली पिक्चर' अभी बाकी है : सांसद सुमेधानंद

इस मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा कि दो महीने राजस्थान की सरकार में चला सियासी घमासान महज एक कांग्रेस पार्टी का घरेलू मामला था जो अब शांत हो गया है लेकिन इसके पीछे भी बीजेपी नेताओं का षड्यंत्र था. जिसे हमारी सरकार ने विफल कर दिया.

विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने चुनकर मुझे एमएलए बनाया है. मैं पहले एक विधायक हूं. इसलिए मैं डीग की जनता के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा. इस मौके पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंत्री विश्वेंद्र सिंह का स्वागत किया. पूर्व मंत्री ने जन सुनवाई के दौरान बिना मास्क लगाए आए लोगों को भी कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details