राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुरः जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, 12 घायल

जिले के कामां थाना क्षेत्र के गांव गढ़ाजान में जुआ खेलने को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया के फायरिंग तक की नौबत आ गई. इस विवाद में करीब 12 लोग घायल हो गए.

By

Published : Apr 21, 2020, 11:56 AM IST

भरतपुर न्यूज, फायरिंग, bharatpur news, firing
जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग

कामां (भरतपुर).जिले के कामां थाना क्षेत्र के गांव गढ़ाजान में जुआ खेलने को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान बीच बचाव के लिए आए विधायक जाहिदा खान के परिवारजनों पर भी लोगों ने जानलेवा हमला बोल दिया. जिसमें जमकर लाठी भाटा और फायरिंग हुई.

जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग

बता दें, कि इस हमले में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत कामां थाना पुलिस के जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची जहां घायलों को कामां अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच में जुट गई. जानकारी के अनुसार कामां थाना क्षेत्र के गांव गढ़ाजान में कुछ लोगों में जुआ खेलने को लेकर विवाद हो गया, विवाद में फायरिंग तक की नौबत आ गई. सूचना मिलते ही डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों का कहना है, कि गांव में कुछ लोग जुआ खेलते हैं जिसकी सूचना पूर्व में ही थाना पुलिस को दे दी गई. लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके चलते यह विवाद हुआ है.

पढ़ेंःझुंझुनू का गुढा गांव बना कोरोना हॉटस्पॉट, 2 और मिले Positive

फायरिंग के दौरान यह लोग हुए घायल...

विवाद के दौरान शाहरुख पुत्र आजाद 21 वर्ष, नफीस पुत्र आजाद 30 वर्ष, जहीर पुत्र असरफ 32 वर्ष, रसीद पुत्र हुरमत 42 वर्ष, अरशद पुत्र अतर खां 36 वर्ष, इरफान पुत्र यासीन 38 वर्ष, हाकम पुत्र रहमान 42 वर्ष, जाहुल पुत्र रहमान 30 वर्ष. वहीं दूसरे पक्ष से खुर्सीद पुत्र नसरू 45 वर्ष, आशूवी पुत्र शेरमोहम्मद 65 वर्ष, आसू पुत्र कमर चंद 57 वर्ष निवासी गढ़ाजान घायल हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details