राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: बाइक स्लिप होने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर

भरतपुर के डीग उपखंड के बेढम गांव में बुधवार दोपहर बाइक स्लिप होने से पिता और पुत्र गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. दोनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Apr 15, 2020, 3:54 PM IST

पिता-पुत्र घायल, Bharatpur News
भरतपुर में बाइक स्लिप होने से पिता-पुत्र घायल

डीग (भरतपुर).जिले के डीग उपखंड के बेढम गांव में बुधवार दोपहर सड़क हादसा हुआ. इसमें बाइक स्लिप होने से पिता और पुत्र गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई.

सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों नेदोनों को डीग के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. लेकिन, दोनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

पढ़ें:डूंगरपुर में हादसों का सोमवार, तालाब में डूबने से मासूम की मौत, तो महिला ने की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि बेढम गांव का रहने वाला 40 का हजारीलाल अपने पुत्र कौशल के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से चारा लेने गय था. वापसी में पिता-पुत्र बाइक पर सवार थे. बेढम गांव में अपने घर पहुंचने से पहले रेलवे क्रॉसिंग पर गिट्टी आने से बाइक स्लि हो गई. बाइक से गिरकर दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें:भरतपुर: कामां में धर्मशाला में टूटकर गिरी हाईटेंशन लाइन, चार भैंसों की मौत

डीग अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर नंदलाल मीणा के अनुसार दोनों की हालत गंभीर है. इसके चलते दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद 108 एंबुलेंस से भरतपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details